रेलवे लोको पायलट एवं टेक्नीशियन भर्ती फीस वापसी हेतु विज्ञापन जारी

रेलवे लोको पायलट एवं टेक्नीशियन भर्ती  फीस  वापसी हेतु विज्ञापन जारी हो चुके हैं, रेलवे लोको पायलट एवं टेक्नीशियन पदों की फीस वापसी हेतु आवेदक को 21 दिसंबर 2018 से 31 दिसंबर 2018 तक. रेलवे भर्ती बोर्ड की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करने होगे.

आवेदक ध्यान रखें फीस रिफंड के लिए अपने अकाउंट का प्रयोग करें अपने परिवार या अपने दोस्तों का अकाउंट नंबर प्रयोग करने पर प्रयोग करने पर आपकी फीस वापस नहीं की जाएगी 
21 दिसंबर 2018 से 31 दिसंबर 2018 के बीच अपना अकाउंट नंबर चेंज कर सकते और जिन्होंने पहले से अकाउंट नंबर उपलब्ध कराएं. उन लोगों को भी अपने अकाउंट नंबर को वेरीफाई करना अनिवार्य होगा. यदि आपने अकाउंट नंबर वेरीफाई नहीं की है, रेलवे भर्ती बोर्ड के द्वारा आपके अकाउंट में कोई भी फीस वापस नहीं की जाएगी. 
फीस रिफंड के आवेदन करने के लिए आपको रेलवे लोको पायलट टेक्निशियन का आवेदन क्रमांक और डेट ऑफ बर्थ की आवश्यकता होगी फीस वापसी के लिए आपको इस वेबसाइट के माध्यम से अपना अकाउंट नंबर और आईएफएससी कोड दर्ज करना होगा. 
किसी भी प्रकार की गलती के लिए रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड जिम्मेदार नहीं होगी याद रखें इसलिए फॉर्म भरते समय विशेष सावधानी  रखें. 

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सरकार बताए मुर्ति का साईज छोटा करने से कैसे रुकेगा कोरोना: जगवीर दास