मंदसौर में एक ही परिवार के 10 लोग मिले कोरोना संक्रमित


मंदसौर। मध्यप्रदेश में नोवल कोरोना वायरस मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। वहीं, मृतकों की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। यहां हालात काबू से बाहर होते नजर आ रहा है। इसी बीच प्रदेश के मंदसौर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि यहां एक ही परिवार के 10 लोगों कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 19 हो गई है। वहीं, यहां दो कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। कलेक्टर मनोज पुष्प ने पुष्टि की है।
बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे के भीतर 65 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही कुल संक्रमित मरीजों की आंकड़ा 2625 हो गया है। इनमें से 137 लोगों की मौत हो चुकी है और 482 स्वस्थ हो चुके हैं। प्रदेश में सबसे गंभीर हालत इंदौर की है जहां अब तक 1486 मरीज पॉजिटिव मिले हैं, इनमें से 177 स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 68 लोगों की मौत हो चुकी है।
वहीं राजधानी भोपाल में अबतक 508 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 162 स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 15 मरीजों की यहां मौत हुई है। इसी प्रकार धार्मिक नगरी उज्जैन अब प्रदेश में तीसरे नंबर पर है जहां 138 मामले सामने आ चुके हैं इनमें से 24 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि यहां 5 लोग ठीक हुए हैं।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रदेश में मजदूर कमीशन बनेगा, छोटे काम करने वालों को मिलेंगे 10 हजार रुपए