ग्वालियर में 25 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त


ग्वालियर। पुलिस ने गौसपुरा के एक मकान में रेड कर भारी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा पकड़ा है। यहां अवैध शराब मकान के दो कमरों में भरी पड़ी हुई थी, जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने मकान मालिक को गिरफ्तार किया है और पूछताछ जारी है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि लॉक डाउन के दौरान जब शराब दुकानें बंद हैं तो ये अवैध शराब आई कहां से?
दरअसल हजीरा थाना क्षेत्र के सीएसपी रवि भदौरिया को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि ग्वालियर थाना क्षेत्र के गौसपुरा नंबर 1 में लॉकडाउन के बावजूद भी अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। इस सूचना पर सीएसपी ने एक पुलिसकर्मी को मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान पर ग्राहक बनकर भेजा। जैसे ही पुलिसकर्मी ने शराब की बोतल को खरीदा तो इस बात की पुष्टि कर पुलिस अधिकारी सीएसपी को इस बात की जानकारी दी। शराब तस्करी की पुष्टि होते ही सीएसपी ने हजीरा थाना पुलिस की टीम आज इस मकान पर छापामार कार्रवाई की और मकान मालिक ज्ञान वर्मा को पुलिस ने धर दबोचा।
इस दौरान जब पुलिस ने मकान की तलाशी ली, तो दो कमरों में तीन-तीन ताले लगाए गए थे, जिन्हें तोड़ा गया तो पुलिस ने 250 पेटी से अधिक अवैध विदेशी शराब बरामद की। इसकी कीमत 25 लाख से अधिक आंकी गई है। वहीं पुलिस ने मकान मालिक ज्ञान वर्मा को गिरफ्तार कर थाने पहुंचा दिया और पूरी शराब को जप्त कर लिया।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रदेश में मजदूर कमीशन बनेगा, छोटे काम करने वालों को मिलेंगे 10 हजार रुपए