पुलिस ने सीमाओं पर पकड़े 55 लोग, इनमें से 18 रेड जोन वाले शहरों से आये थे


ग्वालियर। शहर की सीमाओं पर शनिवार को 55 लोग ग्वालियर में घुसते हुए पकड़े गए, इन सभी को परीक्षण के बाद क्वारेंटाइन कराया गया है। सबसे अधिक लोग मोहना चेकिंग पाइंट पर पकड़े गए। यहां 18 लोग रेड जोन के शहरों से आए थे। इन सभी को जयारोग्य अस्पताल में परीक्षण के बाद क्वारेंटाइन सेंटर में भेजा गया है। इधर, शहर में क्वारेंटाइन सेंटर से भागकर एक युवक गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर पहुंच गया। उसके खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं होम क्वारेंटाइन किए जाने के बावजूद घर के बाहर घूम रहे व्यक्ति पर पुलिस ने केस दर्ज किया है जबकि दर्पण काॅलोनी में स्टेशनरी दुकान संचालक पर भी एफआईआर हुई है।
शहर में दूसरे शहरों के लोगों का आना लगातार जारी है। शनिवार को मोहना सीमा पर 27 लोग शहर की सीमा में घुसते हुए पकड़े गए। इनमें से 18 लोग रेड जोन वाले मुंबई, पूना और इंदौर सहित अन्य शहरों से आए थे। एसडीओपी प्रवीण अष्ठाना ने बताया कि 18 लोगों को जयारोग्य अस्पताल भेजकर परीक्षण के बाद क्वारेंटाइन कराया गया है। 9 लोग प्रदेश के दूसरे शहरों से आए थे, इन सभी को होम क्वारेंटाइन कराया गया है। पुरानी छावनी सीमा पर भी 25 लोग शहर में प्रवेश करते पकड़े गए। यह लोग आगरा, धौलपुर व दिल्ली की ओर से आ रहे थे।
इन सभी को थाना प्रभारी राजीव गुप्ता व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परीक्षण कर पुरानी छावनी स्थित होटल में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में पहुंचा दिया। महाराजपुरा सीमा पर भी आगर से परमिशन लेकर आई महिला पटवारी को होम क्वारेंटाइन कराया गया है। इधर, बड़ागांव चेकिंग पाइंट पर थाना प्रभारी अमित भदौरिया ने सूरत से आ रहे दो लोगों को मेडिकल टीम के परीक्षण के बाद क्वारेंटाइन सेंटर पर भेजा है।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रदेश में मजदूर कमीशन बनेगा, छोटे काम करने वालों को मिलेंगे 10 हजार रुपए