कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने प्रभारी मंत्री के सामने उठाये छेत्र के मुद्दे


ग्वालियर। मध्यम और निम्न मध्यमवर्गीय परिवारों को खाद्यान्न उपलब्ध कराने के लिए मंत्री एवं प्रमुख सचिव की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कांग्रेश विधायक पाठक ने उठाया मुद्दा। ग्वालियर कलेक्ट्रेट में आज आयोजित प्रदेश शासन के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत एवं प्रमुख सचिव शिव शेखर शुक्ला की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में ग्वालियर दक्षिण से विधायक प्रवीण पाठक ने क्षेत्र की जनता से जुड़े हुए कई मुद्दों को उठाया है।
विधायक प्रवीण पाठक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कहा है कि लॉक डाउन के पचास दिन में अब तक एपीएल कार्ड धारी एवं जरूरतमंद लोगों को केवल खाद्यान्न के नाम पर 10 किलो आटे का पैकेट वितरित कर औपचारिकता को पूरा किया गया है उन पेकेट में भी आटा पूरा नहीं था और न हीं सभी लोगों को खाद्यान्न उपलब्ध हो पाया अतः अभी तक खाद्यान्न से वंचित ऐसे लोगों को खाद्यान्न उपलब्ध कराया जाए।
इसके साथ साथ विधायक पाठक ने अपनी विधानसभा क्षेत्र में पेयजल सप्लाई को लेकर समस्या से भी अवगत कराया विधायक पाठक ने आगे कहा कि कोरोना वायरस के चलते सामान्य लोगों से लेकर सभी वर्ग के लोग परेशान हैं अतः नियमानुसार व्यवसाय करने की भी इजाजत दी जाए जिससे लोगों के सामने जीवन यापन की जो समस्या खड़ी हो गई है उसका निदान हो सके । विधायक प्रवीण पाठक ने यह भी अनुरोध किया है कि अस्पताल ठीक से खोले जाएँ एवं बिजली के बिल तीन महीने के माफ़ हों।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रदेश में मजदूर कमीशन बनेगा, छोटे काम करने वालों को मिलेंगे 10 हजार रुपए