शहर के कई इलाकों में बिजली गुल, गर्मी से हल्कान हुये लोग

ग्वालियर। बीती रात शहर में हुई झमाझम बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में बिजली लाइनों में फॉल और मेंटेनेंस के चलते आज सुबह से आधे से ज्यादा शहर में बिजली कटौती कर दी गई जिसके कारण लो सुबह से पसीना पसीना होते रहे। सुबह 9:00 बजे के बाद शहर के ज्यादातर इलाकों में बिजली कटौती का दौर शुरू हुआ और 11:00 बजे तक भी कई इलाकों में बिजली के दर्शन नहीं हुआ ऐसे में भीषण गर्मी और उमस के कारण लोग परेशान हो गए खासकर बच्चों को गर्मी के मौसम में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
प्री मानसून मेंटेनेंस के बावजूद शहर के ज्यादातर इलाकों में बिजली कटौती का दौर थम नहीं रहा है उस पर देर शाम हुई कुछ मिनट की बारिश ने बिजली विभाग की कलाई खोल दे आलम यह था कि बारिश के बाद शहर के ज्यादातर इलाकों में बिजली के ट्रांसफार्मर और विद्युत लाइने हांफती नजर आई जिसके बाद लोगों को अंदाजा हो गया था कि रविवार की सुबह उन पर भारी पड़ने वाली है और हुआ भी कुछ ऐसा ही सुबह 9:00 बजते ही शहर के ज्यादातर इलाकों में बिजली काट दी गई भीषण गर्मी और उमस के बीच जैसे ही बिजली कटौती हुई लोग पसीना पसीना होते नजर आए।
कई इलाकों में नहीं हो पाई पेयजल आपूर्ति
बिजली कटौती के कारण शहर के कई इलाकों में सुबह पेयजल आपूर्ति नहीं हो पाई जिसके कारण भी लोग पीने के पानी के लिए परेशान होते नजर आए जिन लोगों ने अपने घरों में पानी का स्टॉक कर रखा था उन्होंने जरूर अपने आसपास के लोगों को पेयजल मुहैया कराया।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

नीतीश कुमार सातवीं बार बने बिहार के सीएम, तारकिशोर और रेणु होंगे डिप्टी सीएम