गो रक्षा जिला प्रमुख की गोली मारकर हत्या


पिपरिया(होशंगाबाद)।  होशंगाबाद जिले के पिपरिया कस्बे में विहिप के गोरक्षा जिला प्रमुख रवि विश्वकर्मा (39) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात शुक्रवार को शाम 6.45 बजे उस समय हुई जब विश्वकर्मा अपनी कार से रेलवे अंडरब्रिज से निकल रहे थे। पहले से घात लगाए 7-8 लोगों ने लाठी, राड से उन पर हमला कर दिया।
विश्वकर्मा को कार से उतारा और कट्टे से दो गोली उनके सिर में मार दी। जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई। विश्वकर्मा के साथ कार में उनके साथी बजरंग दल के प्रांत सह संगठन मंत्री राजकुमार सिंह और सुरेश पटेल भी बैठे थे। हमलावरों ने लाठी मारकर दोनों लोगों को भी बुरी तरह घायल कर दिया है।
मृतक रवि विश्वकर्मा के भाई अमित विश्वकर्मा ने बताया कि वह बाइक से कार के पीछे आ रहे थे। हमलावरों ने उन्हें रोक कर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने घटनास्थल से कार व तीन कारतूस बरामद किए हैं।विश्वकर्मा ने अपनी हत्या होने की आशंका जताते हुए होशंगाबाद पहुंचकर एएसपी एपी सिंह को शुक्रवार को दोपहर ज्ञापन सौंपा था। जिसमें उन्होंने उल्लेख किया था कि उनके मित्र राकेश रघुवंशी को झूठा फंसाया गया है और रसूखदार अपराधी उनकी हत्या कर सकते हैं।


टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सरकार बताए मुर्ति का साईज छोटा करने से कैसे रुकेगा कोरोना: जगवीर दास