कैबिनेट मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ने कहा- कांग्रेस के 15 विधायक हमारे संपर्क में


मुरैना। मध्यप्रदेश में उपचुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में ही दलों में कार्यकर्ताओं और नेताओं में असंतोष देखने को मिल रहा है. इस दौरान कई नेता बीजेपी से कांग्रेस में चले गए तो, कईयों ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है. इसी कड़ी में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए और अब कैबिनेट मंत्री बन चुके ऐदल सिंह कंषाना ने उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है.
कैबिनेट मंत्री ने कहा है कि अभी भी करीब 15 कांग्रेस के सिटिंग विधायक उनके संपर्क में हैं. जो पार्टी छोड़कर बीजेपी में आना चाहते हैं. हाईकमान आदेश करे तो सभी विधायक बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे. कांग्रेस में विधायक शीर्ष नेतृत्व से असंतुष्ट है. ऐसे में अगर कोई बीजेपी में शामिल होता है तो फिर कांग्रेस आरोप लगाएगी कि बीेजपी हमारे विधायकों को तोड़ रही है. जबकि ये उनका फेल्योर है. उन्होंने कहा कि हम तो नए मेहमानों के स्वागत के लिए तैयार हैं, अगर कोई हमारे घर आता है तो उसका हम स्वागत और सम्मान करेंगे.
2018 विधानसभा चुनाव में सुमावली विधानसभा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले अजब सिंह ने कांग्रेस का दामन थामा है. बीजेपी से ही रामप्रकाश राजौरिया फिर से बसपा में शामिल हो गए हैं. बालेंद्र शुक्ला भी जो कांग्रेस से बीजेपी में आये थे और अब फिर से कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं. ऐसा ही एक नाम परसुराम मुदगल का भी है, जो हाल ही में बालेंद्र शुक्ला के घर उनसे मिलने पहुंचे थे. इससे बीजेपी में भी स्थितियां ठीक नहीं हैं. लेकिन इन तमाम अटकलों पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पार्टी के अंदर कोई नाराजगी नहीं है. अगर कुछ ऐसा होता भी है, तो उसे बातचीत के जरिए सही कर लिया जाएगा.


टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रदेश में मजदूर कमीशन बनेगा, छोटे काम करने वालों को मिलेंगे 10 हजार रुपए