ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ली विद्युत विभाग के अधिकारियों की बैठक दिए आवश्यक दिशा-निर्देश


ग्वालियर | ऊर्जा मंत्री का पदभार ग्रहण कर प्रथम नगर आगमन पर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रोशनी घर स्थित विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि हर घर में टिम-टिम नहीं, प्रकाश के साथ बल्व जलें, हमें इस प्रकार कार्य करना है। आपको जहां जिस सामान की आवश्यकता है आप मुझे अवगत करायें। बिजली कटैती बर्दास्त नहीं की जायेगी।
बैठक में ग्वालियर महानगर के भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री कमल माखीजानी, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के मानसेवी सचिव श्री प्रवीण अग्रवाल, चीफ इंजीनियर श्री जी के भरदया, एसई श्री विनोद कटारे, एसई श्री सुनील कुमार, डीई, एई सहित बिजली विभाग के सभी अधिकारी कर्मचारी उपस्थि थे।
ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने बैठक में अधिकारियों से चर्चा करते हुए कहा कि ग्वालियर में बिजली उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए कॉल सेंटर बनाया गया है। कॉल सेंटर पर आने वाली समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता से किया जाये। साथ ही ट्रांसफारमर के चारों तरफ तार फेंसिग या जाली लगाई जाये जिससे अप्रिय घटना होने से बचा जा सके। इसके साथ ही अवैध कॉलोनियों का स्टीमेट बनाकर नये कनेक्शन दिये जायें और मेंटिनेंस के नाम पर बिजली कटोती ना की जाये एक बार में ही शहर के सभी फीडरों पर मेंटिनेंस किया जाये।
मंत्री श्री तोमर ने कहा कि विधुत बिल जमा करने वाले रेगूलर उपभोक्ताओं का सम्मान करें जिससे अन्य उपभोक्ताओं में भी बिल जमा करने का मनोबल बडेगा। इसके साथ ही रात्रीकालीन में पेट्रोलिंग बडायें अगर वाहन कम है तो वाहन बडायें । ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए शीघ्र ही कैम्प का आयोजन किया जायेगा जिससे एक साथ में आमजन की समस्या का निराकरण एक ही जगह आसानी से हो जाए।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सरकार बताए मुर्ति का साईज छोटा करने से कैसे रुकेगा कोरोना: जगवीर दास