नहर में डूबने से एक लड़की की मौत, दो लापता तीन को डूबने से बचाया


ग्वालियर। हरसी नहर में नहा रही चार लड़कियां अचानक पानी के तेज बहाव में बह गईं। मौके पर मौजूद दो महिलाएं उनको बचाने के लिए नहर में कूदी लेकिन वो भी पानी के बहाव में बह गई। चीख पुकार सुनकर वहां काम कर रहे ग्रामीण नहर में कूदे तो एक लड़की और दो महिलाओं को बचा लिया। लेकिन तीन लड़किया लापता हो गई । बाद में पुलिस और प्रशासन की सर्चिंग में एक लड़की की लाश बरामद हुई। लेकिन दो लड़कियाें की तलाश जारी है।
घटना ग्वालियर जिले के बेलगढ़ा थानाक्षेत्र के बाजना गांव की है। जहां 17 वर्षीय बेबी पुत्री लक्ष्मीचंद, 18 वर्षीय किरण पुत्री चंदन सिंह, 18 वर्षीय पूजा पुत्री नवलसिंह और 12 वर्षीय दिव्या पुत्री लक्ष्मीचंद्र सभी जाति मोगिया नहर में नहा रहीं थी। तभी वह अचानक नहर के तेज बहाव में बह गई।
चीख पुकार सुनकर ही रूपकली और लक्ष्मी नहर में कूद गई। लेकिन वह भी तेज बहाव में बहने लगी तब पास में माैजूद ग्रामीणों ने बेबी और लक्ष्मी व रूपकली को बचा लिया। अन्य तीन लड़कियां बह गई। घटना स्थल से तीन किमी दूर पूजा का शव बरामद हुआ है। अब दो लड़कियों की तलाश की जा रही है। मौके पर एसडीओपी शैलेंद्र सिंह चौहान, भितरवार टीआई केपी यादव मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल नहर को बंद करा दिया गया है।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जयप्रकाश एवं आदित्य श्रीवास्तव अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव मनोनीत