ज्योतिरादित्य सिंधिया की हुंकार- टाइगर अभी जिंदा है


भोपाल। दो महीने बाद सियासी मैदान में उतरे राज्यसभा सांसद एवं भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को बगैर नाम लेते हुए चेतावनी दी है कि जो लोग बार-बार लोगों के चरित्र को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं उनसे कहना चाहता हूं 'टाइगर अभी जिंदा है।' गुरुवार को अपने दो दिवसीय प्रवास पर भोपाल पहुचे ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजभवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।
समारोह के बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुए सिंधिया ने बताया कि कोरोना की वजह से लंबित मंत्रिमंडल का विस्तार आज हो गया है। ये मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं है ये मध्य प्रदेश के जनसेवकों का विस्तार है। उन्होंने कहा कि जो उनका 15 महीने का अनुभव रहा है उसमें सिंहासन पर बैठने के लिए हर तरह से गलत तरीके का इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी जी, नड्डा साहेब और अमित शाह जी के आशीर्वाद से शिवराज जी की जनसेना का गठन हुआ है। सिंधिया ने जनसेवक मंत्रियों से निवेदन करते हुए कहा कि उन्हें मध्य प्रदेश की आवाज को बुलंद करना है, किसान, गरीब और हर वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए संकल्पित होना है।
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उम्मीद जताई कि शिवराज सरकार एक प्रगतिकारक सरकार बनें, विकासशील सरकार बनें ताकि मध्य प्रदेश का झंडा देश में बुलंद कर सकें। उपचुनाव को लेकर सिंधिया बोले कि हर चुनाव चुनौती है। उनका मानना है मध्य प्रदेश की जनता जागरूक है। उन्होंने पूर्ववर्ती कमल नाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 महीने की जो सरकार रही, उसमें भ्रष्टाचार व्याप्त रहा, लोगों के साथ वादाखिलाफी की गई। सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व को सदैव जनता की सेवा के लिए समर्पित बताते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि सभी 24 सीटों पर जनसेवकों व भाजपा का झंडा बुलंद होगा और पूर्ण रूप से इन 15 महीने की भ्रष्टों की सरकार को जनता जबाब देगी। उन्होंने आगे कहा कि न्याय के रास्ते पर चलना हम सबका धर्म बनता है और अगर उसके लिए युद्ध भी करना हो तो प्रथम पंक्ति में ज्योतिरादित्य सिंधिया सदैव रहेगें, साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेताओं को अपने ही अंदाज में चेतावनी देते हुए कहा कि जो लोग पिछले दो महीनों से बार बार लोगों के चरित्र को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं वे उनसे कहना चाहते हैं टाइगर अभी जिंदा है।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रदेश में मजदूर कमीशन बनेगा, छोटे काम करने वालों को मिलेंगे 10 हजार रुपए