नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर तंज, सारे पद आपके पास, विधायक तो पार्टी छोड़ेंगे ही

भोपाल। प्रदेश में कांग्रेस के विधायक लगातार पार्टी छोड़ रहे हैं. नेपानगर विधायक सुमित्रा देवी के इस्तीफे के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है, जिस पर पलटवार करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है, उसमें कोई नहीं बैठना चाहता. यह खेल कांग्रेस ने ही शुरु किया था, जिसका परिणाम वो अब भुगत रही है.
मिश्रा ने कहा कि, जब प्रदेश में कमलनाथ की सरकार थी. तब उन्होंने विधानसभा के अंदर ही हमारे दो विधायकों को तोड़ने की कोशिश की थी. लेकिन हमारे विधायक अपनी पार्टी में वापस आ गए. यह खेल कांग्रेस ने ही शुरु किया था. आज उनके ही विधायक पार्टी छोड़ रहे हैं. कांग्रेस में कोई शामिल नहीं होना चाहता है.
कांग्रेस में कमलनाथ का राज चलता है. प्रदेश अध्यक्ष का पद भी उन्हीं के पास है. मुख्यमंत्री भी वही बने थे. अब नेता प्रतिपक्ष भी वे ही बने हैं. जब अन्य विधायकों को कोई पद ही नहीं दिया जाएगा, तो ऐसी पार्टी में कौन रहना चाहेगा. वहीं खरीद फरोख्त के आरोप पर उन्होंने कहा कि, खरीद फरोख्त का काम तो खुद कमलनाथ ने बहुत पहले शुरु किया था. आपातकाल लगाने वाले प्रजातंत्र की बात करें तो ये हास्यासपद लगता है. शीशे के घरों में रहने वाले दूसरों पर पत्थर फेंक रहे हैं, तो अचंभा होता है.


टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जयप्रकाश एवं आदित्य श्रीवास्तव अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव मनोनीत