प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक अरब 25 करोड़ लोगों के दिलों में स्थान बनाया: ज्योतिरादित्य सिंधिया

इन्दौर। राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि श्री मोदी ने अपने काम से देश की एक अरब 25 करोड़ जनता के दिल में स्थान बनाया है। श्री सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के साथ मिलकर कश्मीर को अखंड भारत का अंग बनाने के लिए ऐतिहासिक निर्णय लिया। प्रधानमंत्री ने राम मंदिर का शिलान्यास किया। चीन के ईट का जवाब पत्थर से दिया। इस तरह से अपनी कार्यप्रणाली को अपने काम से स्पष्ट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के दिल में अपना स्थान बनाया है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पूरी तरह से विफलता की ओर जा रही है।
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह बात आज इंदौर में मीडियाकर्मियों से चर्चा के दौरान कहीं। मध्य प्रदेश के दौरे पर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया से इंदौर में
जब पत्रकारों ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस दावे को लेकर प्रश्न पूछा कि राम मंदिर के ताले कांग्रेस सरकार में खुले। इस पर श्री सिंधिया ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि एक कांग्रेसी कुछ बयान देता है और दूसरा कांग्रेसी नेता कुछ बयान देता है। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस को यह खुद नहीं पता है कि उनके नेताओं ने क्या किया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि कांग्रेस की विफलता का कारण भी यही है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काम की तारीफ करते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि जबसे शिवराज सिंह सरकार मध्यप्रदेश में आई है तब से कोरोना पर प्रभावी ढंग से अंकुश लगाने में भाजपा की सरकार लगी हुई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान स्वयं 24 घंटे काम कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व की कमलनाथ सरकार ने कोरोना को लेकर कोई आवश्यक कदम नहीं उठाए। ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर थे। इस दौरान वे सबसे पहले इंदौर पहुंचे और उसके बाद वह उज्जैन के लिए रवाना हुए।


टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रदेश में मजदूर कमीशन बनेगा, छोटे काम करने वालों को मिलेंगे 10 हजार रुपए