सीएम, सिंधिया और तोमर की मौजूदगी में सिंधिया समर्थक हजारों कांग्रेसी बने भाजपाई


ग्वालियर। कांग्रेसी से भाजपाई बने पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार ग्वालियर आये। उनके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रभात झा एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा भी ग्वालियर आये। इन सभी की माैजूदगी में हजारों सिंधिया समर्थक कांग्रेसियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर पर श्री सिंधिया ने कहा कि 15 साल बाद जब कांग्रेस की सरकार बनी थी तो हमें बहुत उम्मीद थी। लेकिन जो सोचा था, वैसा हो नहीं पाया। उन्होंने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि सत्ता में आते ही न सिर्फ मुझसे बल्कि प्रत्येक विधायक से उनके क्षेत्रों के विकास कार्य की चर्चा करते हुए उनकी मांग के आधार पर एक-एक विधानसभा क्षेत्र के लिए 100 से 150 करोड़ रुपए तक के विकास कार्य मंजूर कर दिए।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा-शहर की पेयजल व्यवस्था के लिए अगले साल के मध्य तक चंबल नदी से पानी तिघरा तक लाने के लिए भोपाल से दिल्ली तक चल रही प्रक्रिया को तेज किया जाएगा। सदस्यता अभियान कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चंबल से पानी लाने और शहर के बीचों-बीच बहने वाली स्वर्ण रेखा पर एलिवेटेड रोड बनाने की मांग मंच से की थी। श्री चौहान ने कहा कि हम इन दोनों कामों को जल्द ही शुरू करके पूरा करेंगे।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सरकार बताए मुर्ति का साईज छोटा करने से कैसे रुकेगा कोरोना: जगवीर दास