कैप्टन कूल धोनी और रैना ने अंतर्राष्टीय क्रिकेट को कहा अलविदा

दिल्ली।  क्रिकेट जगत में आज का दिन काले अक्षरों में लिखा जाएगा, क्योकि आज एक नहीं दो दो दिग्गज क्रिकेटरों ने एक साथ अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। जिससे क्रिकेट जगत में काले बादल उगते नजर आ रहे हैं। साथ ही लाखों क्रिकेट प्रेमियों को इस खबर को सुनकर बहुत बड़ा झटका लगा है।
कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। वे काफी समय से क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे थे और अपने बारे में हो रही बयानबाज़ी से परेशान थे। कई वरिष्ठ क्रिकेटर उन्हें संन्यास की सलाह दे रहे थे तो कुछ उनके बारे में कह रहे थे कि धोनी को अभी सन्यास नहीं लेना चाहिए। धोनी में अभी बहुत बाकी है क्रिकेट बाकी है और टीम इंडिया को उनकी जरूरत है। धोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने का एलान किया। उन्होंने पोस्ट कर अपने फैन्स को उनके समर्थन और प्यार के लिए शुक्रिया कहा।
क्रिकेट प्रेमी धोनी के संन्यास की खबर से उबर भी नहीं पाय थे की हरफनमौला क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा कर उनपर वज्रपात कर दिया। रैना लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे।



दिल्ली। क्रिकेट जगत में आज का दिन काले अक्षरों में लिखा जाएगा, क्योकि आज एक नहीं दो दो दिग्गज क्रिकेटरों ने एक साथ अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। जिससे क्रिकेट जगत में काले बादल उगते नजर आ रहे हैं। साथ ही लाखों क्रिकेट प्रेमियों को इस खबर को सुनकर बहुत बड़ा झटका लगा है। कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरकार अंतराष्टीय क्रिकेट को अलविदा कह ही दिया। पिछले काफी समय से वे क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस्तीफे के एलान किया। उन्होंने पोस्ट के जरिये अपने लाखों करोडों फैन को बेतहाशा प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया कहा। लोग धोनी के सन्यास की खबर से उबर भी नही पाए थे हरफनमौला क्रिकेटर सुरेश रैना ने उनपर दूसरा वज्रपात करते हुए सन्यास की घोषणा कर दी। रैना भी पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे थे। इससे वे काफी निराश थे।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रदेश में मजदूर कमीशन बनेगा, छोटे काम करने वालों को मिलेंगे 10 हजार रुपए