1 लाख 75 हजार परिवारों को, 12 सितम्बर को अपने नए आवास में गृह प्रवेश करायेंगे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी: शिवराज सिंह


भोपाल।  मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश के 1 लाख 75 हजार परिवार 12 सितम्बर को अपने नए आवास में गृह प्रवेश करेंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी इन परिवारों को वर्चुअल आधार पर गृह प्रवेश करायेंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री का संबोधन भी होगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि 12 सितम्बर का दिन इन परिवारों के लिए नये जीवन की शुरुआत का होगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के अंतर्गत 12 हजार गांवों में निर्मित 1 लाख 75 हजार आवासों के लिए आयोजित गृह प्रवेशम् कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे।

गृह प्रवेशम् 12 सितम्बर को प्रात: 11 बजे आरंभ होगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रधानमंत्री आवास योजना के सभी 1 लाख 75 हजार हितग्राहियों से अपील की है कि वे अपने इन नए आवासों में उत्सवपूर्वक प्रवेश करें। गृह प्रवेशम् के इस कार्यक्रम में पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीणजन कोरोना संक्रमण से बचाव की सावधानियों का पालन करते हुए सम्मिलित हों। बैठक में मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव ग्रामीण विकास श्री मनोज श्रीवास्तव तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।


टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रदेश में मजदूर कमीशन बनेगा, छोटे काम करने वालों को मिलेंगे 10 हजार रुपए