अभिनेता अर्जुन कपूर भी कोरोना की चपेट में, देश में मरीज 41 लाख के पार


नई दिल्ली।  देश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा अब 41 लाख के पार पहुंच चुका है. अब हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई है.  इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. अर्जुन कपूर ने अपने कोविड 19 पॉजिटिव होने को लेकर कहा, "सबको यह बताना मेरी ड्यूटी है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं ठीक हूं, और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं."
अर्जुन कपूर ने आगे कहा, "डॉक्टर्स और प्राधिकरण की सलाह पर मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और अब मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा. मैं पहले से ही आप सब लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद करता हूं. और आने वाले दिनों मैं अपनी तबियत को लेकर अपडेट करता रहूंगा. ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है और मुझे पूरा विश्वास है कि पूरी इंसानियत इससे जरूर बाहर निकल जाएगी." अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
बता दें, स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को कहा कि पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 73,642 मरीजों के ठीक होने के साथ देश में संक्रमण से उबर चुके मरीजों की संख्या 31,80,865 हो गई है. इस तरह देश में स्वस्थ होने की दर 77.32 प्रतिशत हो गई है. मंत्रालय ने कहा कि 'जांच, संक्रमित का पता लगाने, उपचार' की रणनीति से ये नतीजे हासिल हुए हैं. COVID-19 के मामले में मृत्यु दर भी घटकर 1.71 प्रतिशत हो गई है.


टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रदेश में मजदूर कमीशन बनेगा, छोटे काम करने वालों को मिलेंगे 10 हजार रुपए