सीएम शिवराज ने गणपति बप्पा से की प्रदेश की सुख-समृद्धि के लिये की प्रार्थना


निवास पर निर्मित जल कुण्ड में किया श्रीगणेश प्रतिमा का विसर्जन
भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अनंत चतुर्दशी के अवसर पर निवास पर निर्मित कुण्ड में भगवान श्री गणेश की प्रतिमा का विसर्जन किया।
श्री चौहान की धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान एवं दोनों पुत्र कर्तिकेय सिंह चौहान और कुणाल सिंह चौहान तथा उनके निजी स्टाफ के सदस्य निवास से मुख्यमंत्री आवास परिसर में बने कुण्ड तक चल समारोह में शामिल हुए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी प्रदेशवासियों से अनंत चतुर्दशी के अवसर पर अपने-अपने निवास पर ही गणेश विसर्जन कार्यक्रम संपन्न करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए अपनायी जाने वाली सावधानियों का निरंतर अनुसरण अभी आवश्यक है। इस अवसर पर श्री चौहान ने सभी प्रदेशवासियों की मंगल की कामना भी की।
'गणपति बप्पा मोरया अगले बरस तू जल्दी आ' का उदघोष करते हुए निकले चल समारोह में मुख्यमंत्री उनके परिवार के सदस्य और निजी स्टाफ के सदस्यगण भजन, गणपति वंदना गाते और भगवान श्रीगणेश का जयकारा लगाते हुए सम्मिलित हुए। मुख्यमंत्री निवास के गेट क्रमांक दो के पास बने अस्थायी जल कुण्ड पर आरती के साथ बप्पा का विसर्जन किया गया। मुख्यमंत्री श्री चौहान तथा उनकी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान ने भक्तों को प्रसाद वितरण किया। वातावरण श्रद्धा, भक्ति-भाव और उल्लास से भर उठा।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भारत में अब तक 82 लोगों में ब्रिटेन वाले कोरोना वायरस के नए स्वरूप की पुष्टि