पूर्व मंत्री माया सिंह बोलीं-लोहा व्यवसाइयो के साथ अन्याय हुआ है


ग्वालियर। पूरे पैसे जमा होने के 14 वर्ष बाद भी लोहा व्यापारियों को जमीन नही मिल पाई ।यह व्यापारियों के साथ अन्याय है और हम लोहा व्यापारियों की लड़ाई हर स्तर पर लड़ेंगे ।यह बात लोहा व्यवसाई संघ के धरने पर पूर्व मंत्री मायासिंह ने कही ।
उन्होंने कहा कि मेरे इतने प्रयासों के परिणाम फलीभूत नही हो पाए प्रशासन ने सरकार की मंशा नही समझी और उसके अनुरूप कार्य नही किया ।इसी बात को लेकर मैं मुख्यमंत्री जी से चर्चा करूँगी ।धरना में अपने समर्थन देने आए आप पार्टी के शैलेन्द्र भदौरिया ने कहा कि जो सरकार 15 वर्ष बाद भी हक़ नही दिला पा रही है वो सरकार जनता को क्या दे पाएगी ।हर वर्ग शासन प्रशासन की निरंकुशता और भरस्टाचार से परेशान है ।
युवा क्रांतिकारी संघटन के अध्यक्ष मनोज सिंह कुशवाह, क्रांतिकारी जनशक्ति संघटन के मोनू यादव ने कहा कि भा ज पा और कोंग्रेस का भरस्टाचारी अधिकारियों पर अंकुश नही है इसलिए कैबिनेट के दो बार निर्णय होने के बाद भी अधिकारी अपनी मनमानी पर उतारू है ।राजस्व के बहाने नियमो को अपनी तरह से तोड़ मोड़ रहे है उन्होंने कहा व्यापारी सब तरीके से सरकार को राजस्व देता है उसके बाद भी भरस्टाचारी प्रशासन उन्ही के साथ अन्याय कर रहा है ।
अचलेश्वर न्यास के अध्यक्ष हरीदास अग्रवाल ने कहा कि व्यापारिक संघटन अब व्हाट्सएप खेलने में लगे है सूचनाओ के आदान प्रदान का ही कार्य कर रहे है और अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षओं की पूर्ति में लगे है ।
इस अवसर पर पूर्व सभापति लालजी जादौन ने कहा कि लोहा व्यापारियों को जगह मिलनी चाहिए अब सरकार को स्वयं संज्ञान लेकर कार्य करना चाहिए व्यापारियों का रोष जायज है। संघ के संरक्षक रमेश अग्रवाल जी ने कहा कि सिंधिया जी और राजस्व मंत्री से शीघ्र मिलकर बात की जाएगी । इस अवसर पर आप पार्टी के श्याम सिंह गौर, ओपी उपमन्यु ने समर्थन व्यक्त किया ।
धरने पर लोहा व्यवसाई संघ के पूर्व अध्यक्ष अशोक गेंडा, अशोक (समथर वाले)ने अपनी बात रखी। धरने में संघ के अध्यक्ष संजय कठ्ठल, उपाध्यक्ष संजय जैन, सचिव निर्मल जैन,कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल, ऑडिटर गोविंद मंगल, विनोद लहारिया, धर्मवीर भिलवार, धीरज दिसेजा, वैभव सिंघल, राकेश गुप्ता, अशोक टक्कल,मनोज भाटिया नरेंद्र छिरोलय,दिनेश गुप्ता,श्याम सरावगी,रामबाबू गोयल,मुकेश गेंडा,मनोज सरावगी सहित सेकड़ो व्यापारी उपस्थित थे ।
14 सितंबर को होने वाले आयोजन : ग्वालियर लोहा व्यवसायी संघ रजि के व्यापारी कल पूरे लोहिया बाजार में काले झंडे लगाकर अपना विरोध प्रदर्शित करेंगे।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जयप्रकाश एवं आदित्य श्रीवास्तव अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव मनोनीत