गरीब के मकान का सपना होगा साकार: डॉ. नरोत्तम मिश्रा


भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि प्रदेश के हर गरीब के मकान का सपना साकार होगा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के पक्के मकान अभी तक नहीं बन पाये हैं, उन्हें भी आवास योजना से लाभान्वित किया। दतिया प्रवास के दौरान मंत्री डॉ. मिश्रा ने नगर पंचायत बड़ौनी में 89 हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना की अंतिम किश्त के 25 लाख रूपये की राशि के चैक वितरित किए।
मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि सभी हितग्राही अपने मकान शीघ्रता से पूर्ण कराये। उन्होंने कहा कि अभी तक जिन गरीब व्यक्तियों को जमीन नहीं मिली है और मकान नहीं बन पाये हैं उन्हें आगामी एक साल में शीघ्र ही जमीन और आवास योजनान्तर्गत ढ़ाई लाख रूपये देकर मकान बनवायेंगे।
गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि 7 सितम्बर को दतिया में पात्रता पर्ची वितरण शिविर आयोजित किया जा रहा है। जिसमें बिना पात्रता पर्ची वालों को राशन सामग्री मिलेगी और पात्रता पर्ची भी वितरित की जाएगी। पर्ची से हितग्राही हमेशा राशन प्राप्त कर सकेगें।
कार्यक्रम में पूर्व विधायक डॉ. अहिरवार, श्रीमती सावित्री किशोर सूत्रकार, श्री वीर सिंह यादव, श्री प्रशांत ढेंगुला सहित अन्य गणमान्यजन, जनप्रतिनिधि व अधिकारी उपस्थित रहे।


टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जयप्रकाश एवं आदित्य श्रीवास्तव अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव मनोनीत