आरोपी तौसीफ खान ने अपना गुनाह कबूला किया, तौसीफ व रेहान को 2 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

बल्लभगढ़। फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ में लव जेहाद का शिकार हुई हरियाणा की बेटी निकिता का अंतिम संस्कार हो गया है। मेवात क्षेत्र में जबरन धर्म परिवर्तन को लेकर मचे बवाल के बीच परिवार वालों ने भरे मन से अपनी बेटी को आखिरी विदाई दी। निकिता की हत्या के बाद परिजनों ने और हिंदू संगठनों की भारी नाराजगी और प्रदर्शन के दौरान हुई समझाइश के बाद परिवार वाले अपनी लाड़ली के संस्कार के लिए तैयार हुए थे। गुस्साए परिजनों और प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली-मथुरा नैशनल हाईवे को जाम कर दिया था वहीं मृतक लड़की के भाई नवीन तोमर ने बताया कि प्रशासन ने उनके परिवार की सभी मांगे मान ली है।
निकिता हत्याकांड के दोनों आरोपियों ( तौसीफ खान और रेहान खान) को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। अदालत ने मामले में आगे की जांच के लिए मांगी गई पुलिस रिमांड को मंजूरी दे दी थी। वहीं जांच में पता चला है कि निकिता की हत्या से पहले निकिता की और तौसीफ की बातचीत हुई थी। तौसीफ लगातार निकिता पर घर से भाग कर शादी करने का दबाव बना रहा था और निकिता इस बात से इनकार कर रही थी।
आरोपी तौसीफ खान ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल किया
जानकारी के अनुसार पुलिस ने तौसीफ और निकिता की कॉल डिटेल्स खंगाली है जिसके अनुसार तौसीफ ने हत्या से एक दिन पहले भी निकिता को फोन किया था। आरोपी तौफीक खान ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और कहा कि मैंने उसे मार डाला क्योंकि वह किसी और से शादी करने वाली थी।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जयप्रकाश एवं आदित्य श्रीवास्तव अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव मनोनीत