रेलवे स्टेशन पर दो नाबालिग किशोरियों के पास मिले 50 लाख रुपये

जबलपुर। रेलवे स्टेशन पर चेकिंग के दौरान रविवार रात रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने दो नाबालिग किशोरियों से 50 लाख रुपये बरामद किए हैं। जांच के दौरान एक नाबालिग मौके से फरार हो गई। माना जा रहा है कि यह राशि हवाला की हो सकती है। आरपीएफ ने मामले की जानकारी आयकर विभाग को दी है। पूछताछ में किशोरी कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं दे सकीं। हालांकि आरपीएफ ने चेकिंग ब.ढा दी है और हर संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।
जानकारी के अनुसार रात तकरीबन 10.30 बजे रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जांच कर रही थी। इस दौरान दो किशोरियों को रोका और उनके बैग की जांच की तो उसमें 50 लाख रुपये नकद रखे मिले।आरपीएफ डीएससी अरुण कुमार ने मामले की जांच के लिए आयकर विभाग के अधिकारियों को सूचना दी है। टीम सोमवार को जांच के लिए स्टेशन जाएगी।
बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन पर लगी चेकिंग मशीन में यात्रियों का लगेज चेक किए जा रहे थे। इस दौरान एक नाबालिग लड़की के बैग की जांच की गई तो उसमें कुछ संदिग्ध चीज होने की जानकारी मिली। आरपीएफ अधिकारियों ने तत्काल बैग की जांच की तो कुछ बंडल नजर आए। जब बंडल खोलकर देखे गए तो उनमें 50 लाख रुपये बंधे मिले। किशोरी ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह यह राशि किसी के कहने पर कहीं ले जा रही थीं। हालांकि किशोरी ने पूछताछ में कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं दी है।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

फूल तुम्हें भेजा है खत में, फूल नहीं मेरा दिल है...