निगम आयुक्त माकिन ने शहर भ्रमण किया

ग्वालियर। आज सुबह 8 बजे से संदीप माकिन आयुक्त नगर निगम द्वारा स्वास्थ्य विभाग के उपायुक्त सत्यपाल सिंह चौहान के साथ शहर भ्रमण किया. भ्रमण के दौरान शिन्दे की छावनी पर रोड पर लगी गाड़ियों के कारण रोड जाम होने पर आयुक्त द्वारा स्वंम खड़े हो कर कार्यवाही करायी गई।
कारवाही मे शिन्दे की छावनी चौराहे पर बाँके बिहारी नाश्ता सेंटर 2000 रु का जुर्माना , श्याम मेडीकाल पर 1000 रु का जुर्माना, सुभाष मिष्ठांन भंडार पर 3000 रु का जुर्माना अधिरोपित करने के साथ अन्य 16 लोगों पर जुर्माना लगाया गया। चौराहे के डिवाइडर के आसपास की गन्दगी की सफाई करायी गई जेटिंग से धुलाई करायी गई । डिवाइडरों को सीधा कराया गया।
मोटरसाइकिल गेरेज के बाहर रोड पर खडी हुई गाड़ियों से रोड पर जाम की स्थिति होने पर 3 मोटरसाइकिल जप्त कर मदाखलत विभाग भेजी गयी । रोड पर लगे फल एवं सब्जी के ठेलौ को हटवाया गया एवं 2 ठेले जप्त किये गये।
उत्कृष्ठ रोडो पर पुनः फोकस : आयुक्त महोदय द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी एवं मदाखलत अधिकारी को निर्देश दिये गये कि सभी मेन रोड एवं बाजारो पर सभी दुकानों के बाहर अतिक्रमण एवं गाडियाँ ना लगे यातायात बाधित होता है तो कड़ी कार्यवाही की जाये। उक्त कार्यवाही के दौरान उपायुक्त सत्यपाल सिंह चौहान, क्षेत्राधिकारी अमित गुप्ता एवं वेदप्रकाश निरंजन एवं मदाखलत अधिकारी महेंद शर्मा उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पलामू के नौसैनिक को चेन्नई से किडनैप किया, पालघर में जिंदा जलाया