लालू यादव का कथित ऑडियो वायरल, विधायक से कह रहे ऐब्सन्ट हो जाओ, हम मंत्री बना देंगे

ग्वालियर। बिहार में आज विधानसभा स्पीकर का चुनाव से पहले सियासी घमासान शुरू हो गया है और इसके केंद्र में हैं लालू यादव। लालू यादव पर आरोप है कि वे जेल में रहते हुए एनडीए के विधायकों को फोन लगा रहे हैं और उन्हें सरकार गिराने के लिए लालच दे रहे हैं। भाजपा नेता सुशील मोदी ने यह आरोप लगाया था साथ ही जिस मोबाइल से लालू ने फोन लगाया था, उसका नंबर भी जारी किया। इस बीच, बुधवार सुबह यह घमासान तब और बढ़ गया जब लालू का एक कथित ऑडियो जारी हुआ। आरोप है कि लालू ने भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन किया और कहा कि वे आज होने वाले विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव के दौरान सदन से गैर हाजिर रहें। यदि वे ऐसा करते हैं और आगे चलकर आरजेडी (यूपीए) की सरकार बन गई तो उन्हें मंत्रीपद दिया जाएगा। हालांकि आरजेडी ने इस कथित ऑडियो को फर्जी बताते हुए कहा कि ये उनकी चाल है।
लालू का सहायक विधायक के नंबर पर फोन लगाता है। विधायक के पीए द्वारा फोन उठाऐ जाने पर कहता है कि रांची से माननीय लालू प्रसाद यादवजी बात करेंगे। जब विधायक कॉल पर आते हैं तो लालू पहले बधाई देते हैं और फिर कहते हैं कि आज विधानसभा से ऐब्सन्ट हो जाओ। कह दो कि कोरोना हो गया है। हम इस सरकार को गिरा देंगे और फिर तुम्हारा ख्याल रखेंगे। तुम्हें मंत्री बना देंगे।
इस पर विधायक ने कहा कि वे पार्टी से जुड़े हैं, तो लालू करते हैं, स्पीकर हमारा हो जाएगा तो हम ख्याल रख लेंगे। आखिरी में विधायक फोन बंद करते है तब भी लालू कहते हैं कि ऐब्सन्ट हो जाओ।


टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

राहुल की साहसिक पारी से जूनियर टीम ने सीनियर को दी शिकस्त