रफ्तार ने ली जान:पेड़ में जा घुसी तेज रफ्तार कार, पार्टी मनाकर लौट रहे युवक की मौत

इंदौर। गुरुवार देर रात को एक तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर पेड़ में जा घुसी। पार्टी मनाकर लौट रहे एक युवक की मौत हो गई। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
गुरुवार देर रात जहां शहर जश्न में डूबा हुआ था वहीं भवरकुआं थाना क्षेत्र के आईआईटी पार्क चौराहे पर तेज रफ्तार कार एक पेड़ से जा टकराई। कार में सवार एक युवक की गर्दन टूटने से मौत हो गई। युवक का नाम मिथिलेश बताया जा रहा है जो कि अपने मित्र रोहित के साथ पार्टी मना कर घर लौट रहा था। गाड़ी के सामने कोई जानवर आ गया जिससे गाड़ी असंतुलित होकर पेड़ में जा घुसी और मौके पर ही युवक की मौत हो गई।
क्रेन की मदद से निकाली गई गाड़ी : चालक गाड़ी इतनी तेज चला रहा था कि गाड़ी जिस पेड़ में जा घुसी उसे क्रेन की सहायता से निकालना पड़ा। मौके पर मौजूद एसआई मधुकर के मुताबिक कार में शराब की बोतलें भी मिली है और वह अपने दोस्तों के साथ शराब के नशे में धुत था। तेज गाड़ी चलाने के कारण यह हादसा हुआ है। दोस्तों ने बताया कि वह परिजनों को बिना बताए पार्टी मनाने गया था और बार-बार मोबाइल आने पर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। शव को एमवाय अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

राहुल की साहसिक पारी से जूनियर टीम ने सीनियर को दी शिकस्त