दो दिवसीय पदयात्रा पर शिवराज के मंत्री प्रद्युम्न सिंह

ग्वालियर। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर 29 और 30 जनवरी से पद यात्रा पर निकलने वाले हैं। प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा पर निकलेंगे। इस दौरान बिजली उपभोक्ताओं से मिलेंगे और उन्हें बिजली बचाने,चोरी न करने और समय से बिल जमा करने के लिए प्रेरित करेंगे।
मंत्री तोमर ने कहा कि इस दौरान वह शहर की सफाई व्यवस्था का भी ध्यान रखेंगे। साथ ही मिलने वाले लोगों से वह शहर को स्वच्छ रखने की अपील करेंगे। वादा पूरा न करने के कांग्रेस के आरोप पर मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ने कहा कि अगर कांग्रेसी यह बात कह रहे हैं तो वे चाहते हैं तो मेरे साथ टेबल पर आकर चर्चा करें।मैं चर्चा के लिए तैयार हूं।
प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि सबको पता है कि ग्वालियर की तस्वीर बदलने का काम सबसे तेजी से चल रहा है।बहुत कम समय में ग्वालियर की तस्वीर एक अलग ही स्वरूप में दिखाई देगी।उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस को लगता है कि इस ग्वालियर में विकास की और जरूरत है तो वह हमें बताएं क्योंकि ग्वालियर के विकास में सभी भागीदारी हैं।
मध्यप्रदेश के उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर आज मूड में दिखे, जब पत्रकारों ने ग्वालियर की बेसिक समस्या पर उनसे सवाल जबाब किये, तो वह बोले कि में कोई साधू नहीं हूं, जो उपदेश दे रहा हूं। मेरा तो सिर्फ यही कहना है कि हम सब मिलकर काम करें, जिसमें नेता , अधिकारी, मीडिया सब शामिल हो तो परिवर्तन लाया जा सकता है। तोमर ने कहा कि वह यह सब अपनी आत्मा की आवाज से आप सबको सहयोग की अपील कर रहे है। वह सुधारवादी दोस्त है, जो ग्वालियर में परिवर्तन सबके सहयोग से लायेंगे। सबसे फीडबैक से आगे की प्लानिंग करेंगे।
आपराधिक रिकार्ड वालों पर एंटी माफिया कार्रवाई
उर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बताया कि एंटी माफिया अभियान में कोई पक्षपात नहीं किया जा रहा है। केवल उन्हीं लोगों पर कार्रवाई की जा रही है, जिन पर आपराधिक मामले दर्ज हैं और जिनका व्यापक आपराधिक रिकार्ड है। पत्रकार वार्ता में अपर संचालक जनसंपर्क जीएस मौर्य, बिजली विभाग के पीआरओ मनोज द्विवेदी, पीआरओ मधु शोलापुरकर, हितेन्द्र सिंह भदौरिया आदि मौजूद रहे।
उन्होंने बताया कि पदयात्रा 29 जनवरी को सुबह साढे नौ बजे से कांच मिल बडा गेट , माता मंदिर से प्रारंभ होकर तिकोनिया पार्क का लोकार्पण एवं सासंद विवेक शेजवलकर से मुलाकात चर्चा करते हुये पुराना रेशम मिल से चंदनपुरा होते हुये दुर्गादास बिहार , बिरला नगर, जती की लाइन, राठौर चौक, गदाई पुरा, मरघट रोड होते हुये ग्रेसिम विहार, बृजमोहन तेल मिल से चुडेल का पेड , इन्द्रा नगर लूटपुरा होते हुये चार शहर का नाका से राजा मंडी पुल से किलागेट पर सराफा बाजार मस्जिद से बाबा कपूर, घासमंडी चौराहे पर सार्वजनिक धर्मशाला पर समापन होगा।
पदयात्रा ३० जनवरी को सार्वजनिक धर्मशाला से प्रारंभ होकर हथियापौर, जगनापुरा, राय कालोनी, चन्द्रनगर श्मशान रोड ,शीलनगर, चन्द्र नगर, नौमहला, आऊखाना, नाई मुहल्ला, गोलंदाज मुहल्ला, बाबा कपूर, खारा कुंआ, हलवाट खाना, सागरताल चौराहा, होते हुये आनंद नगर बहोडापुर, गरगज कालोनी, से बीस सूत्रिय नगर, इस्लाम पुरा , रामाजी का पुरा होते हुये घोसीपुरा से सत्यनारायण की टेकरी पर समाप्त होगी।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य के लिए कलेक्टर ने किया मीना शर्मा को सम्मानित