गृहमंत्री मिश्रा ने ठंड से बचाने गरीबों में बांटे कंबल, कन्या छात्रावास का किया भूमिपूजन, मीडिया से कहा- नहीं रहेगा प्रदेश में कोई माफिया


दतिया। प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर दतिया पहुंचे जहां उन्होंने मां पीतांबरा के दर्शन किए तथा शनिदेव की पूजा अर्चना करने के बाद गरीब और बेसहारा लोगों को ठिठुरती सर्दी से बचाव हो और दतिया में कोई ठंड से ना ठिठुरे इसलिए करीब 5 हजार से अधिक जरूरतमंदों को गर्म कंबल बांटे. हर सप्ताह की भांति इस सप्ताह भी एक नई विकास की सौगात दतिया को देते हुए 3 करोड़ से अधिक राशि से निर्मित होने वाले कन्या छात्रावास का भूमिपूजन किया. उन्होंने मंच के माध्यम से दतिया सहित प्रदेश में माफिया और गुंडों तथा ड्रग माफियाओं को आगाह करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कोई भू माफिया और गुंडा तथा ड्रग माफिया नहीं रहेगा.
गृहमंत्री ने अपने वक्तव्य में प्रदेश में लगातार माफियाओं के खिलाफ चल रहे अभियान का जिक्र करते हुए कहा कि हम लगातार माफियाओं के खिलाफ कार्यवाई कर रहे हैं, इस कड़ी में उन्होंने इंदौर में हुए ड्रगमाफियाओं के खिलाफ कार्यवाई का जिक्र करते हुए कहा माफिया कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा और गलत किसी को परेशान नहीं किया जाएगा. हम अधिकारियों के साथ मॉनिटरिंग करके ही कार्यवाई को अंजाम दे रहे हैं. फिर भी अगर कोई गलत है तो हम हर्जाना भी देंगे। कार्यकर्ताओं के द्वारा मंत्री का जोरदार स्वागत किया गया. इस अवसर पर भाजपा नेता राघवेंद्र मिश्रा, जिलाध्यक्ष भाजपा सुरेंद्र बुधौलिया सहित नेता एवं अधिकारी मौजूद रहे. हाईन्यूज़ !

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

राहुल की साहसिक पारी से जूनियर टीम ने सीनियर को दी शिकस्त