किसानों से हर मुद्दे पर बात करने के लिए तैयार : तोमर


नई दिल्ली। किसानों से हर मुद्दे पर बातचीत के लिए तैयार है सरकार।ग्वालियर में बोले केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमरकहा- 26 जनवरी की गरिमा बनाएं किसान, ट्रेक्टर परेड़ रोकें।
ग्वालियर।सरकार किसान संगठनों से सभी मुद्दों पर खुले मन से बातचीत को तैयार है। किसी भी मुद्दे का हल बातचीत से ही निकलता है। ये बात केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कही। ग्वालियर प्रवास पर आए श्री तोमर ने कहा कि कृषि कानूनों को लेकर किसान संगठनों को जो आपत्ति है तो वे 19 जनवरी की बैठक में नए कृषि कानूनों पर प्रावधानवार चर्चा करें।श्री तोमर ने कहा कि भारत सरकार ने किसान यूनियनों के साथ एक बार नहीं, 9 बार घंटों तक वार्ता की, हमने लगातार किसान यूनियनों से आग्रह किया कि वो कानून के क्लॉज पर चर्चा करें और जहां उन्हें आपत्ति है वो बताएं तो सरकार उस पर विचार और संशोधन करने के लिए तैयार है।
किसानों द्वारा 26 जनवरी को निकाले जाने वाले ट्रेक्टर मार्च पर श्री तोमर ने कहा कि यह हमारा राष्ट्रीय पर्व है और इस पर्व की गरिमा को देखते हुए अंादोलनरत किसानों को परेड स्थगित करनी चाहिए । वहीं मुरैना में कंाग्रेस पार्टी द्वारा की जाने वाली महापंचायत पर उन्होने कहा कि कंाग्रेस पार्टी को इस मुद्दे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं हे पहले वे 2019 में जारी अपने घेाषणा पत्र को देखें तब इस पर बात करें।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पलामू के नौसैनिक को चेन्नई से किडनैप किया, पालघर में जिंदा जलाया