सीएम घर पर भोजन करने पहुंचे तो कलेक्टर ने मंजूर कर दी बीस हजार की सहायता

ग्वालियर । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आज अपनी ग्वालियर यात्रा के दौरान भाजपा से जुड़े नगर निगम सफाई कर्मचारी के घर दोपहर में भोजन पर गए । उनके साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे । कलेक्टर ने भी तत्काल जिला रेडक्रॉस से इस बाल्मीकि परिवार को मकान की मरम्मत के लिये बीस हजार की सहायता मंजूर कर चेक भी सीएम के हाथों दिलवा दिया।
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को ग्वालियर प्रवास पर आये और कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने दोपहर का भोजन सफाईकर्मी श्री रामसेवक के घर किया।
गुड़ी गुढ़ा का नाका नादरिया माता मंदिर के पास रहने वाले श्री रामसेवक नगर निगम में सफाईकर्मी हैं। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने श्री रामसेवक के घर पहुंचकर खाना खाया और उनका हालचाल जाना। उन्होंने मकान की मरम्मत के लिए श्री रामसेवक को रेडक्रॉस से 20 हजार रुपये का चैक भी प्रदान किया।
इस दौरान रामसेवक के परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। उनकी बेटी और पत्नी ने तिलक लगाकर सभी का स्वागत किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने खाने की तारीफ करते हुए कहा कि इसमें परिवार के सदस्यों का स्नेह है।

टिप्पणियां

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

बच्चो को भीख में पैसे न दे, क्यों ?